Ludhiana : नशे में धुत्त बस चालक ने एक्टिवा सवार पति-पत्नी को कुचला, 1 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 09:50 PM (IST)

लुधियाना (अनिल ) : थाना सलेम टाबरी  के अधीन आते हुसैनपुर के नजदीक आज एल्डेको स्टेट के सामने एक एक्टिवा सवार पति पत्नी को तेज रफ्तार बस चालक ने फेट मार दी, जिसके कारण एक्टिवा सवार पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप में घायल हो गई। 

मामले संबंधी जानकारी देते हुए एल्डेको स्टेट चौकी के प्रभारी अजीत पाल सिंह ने बताया कि आज दोपहर को एक्टिवा सवार राहुल अपनी पत्नी प्रियंका के साथ लाडोवाल  के एक बैंक में जा रहा था और उसी  दौरान लुधियाना की तरफ से एक प्राइवेट कंपनी की  बस आ रही थी। बस चालक ने तेज रफ्तार से एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी, जिसके चलते  एक्टिवा सवार पति पत्नी सड़क पर गिर गए, जिसके कारण एक्टिवा सवार राहुल गंभीर रूप में घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी प्रियंका गंभीर रूप में घायल हो गई मौके पर लोगों ने  महिला की चीख पुकार के बाद बस के ड्राइवर को पकड़ कर  पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है बस का चालक नशे की हालत में था। 

यह भी पढ़ें- दोस्तों के साथ घूमने गई छात्रा ने उड़ाए होश, अस्पताल पहुंचा परिवार

चौकी इंचार्ज ने बताया पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है जबकि घायल महिला प्रियंका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है गंभीर रूप में घायल प्रियंका 3 महीने से गर्भवती थी। वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि उसके एक 3 साल की बेटी थी। फिलहाल पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें- नशे ने उजाड़ा कबड्डी खिलाड़ी का उज्जवल भविष्य, Overdose के कारण हुई मौत


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News