Try Room में महिला इंस्पेक्टर की सूट बदलते बनाई Video और फिर...

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 04:34 PM (IST)

राजपुरा : दुकान पर कपड़ों की खरीद करने  आई एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर की दुकानदार और उसके नौकर ने मोबाइल के जरिए पहले वीडियो बना ली, फिर वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए उक्त महिला इंसपेक्टर से 20 हजार रुपए की मांग की। थाना सिटी की पुलिस ने महिला इंस्पेक्टर की शिकायत पर दुकानदार व उसके नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकाकी के अनुसार गत शाम महिला इंस्पेक्टर राजपुरा टाऊन में एक रैडिमेड कपड़ों की दुकान पर कोई कपड़ा खरीदने गई। जब वह कपड़ों की ट्राई लेने के लिए ट्राई रूम में गई तो उसे पता लगा कि दुकानदार जतिन मिड्डा और उसके नौकर पारस ने कपड़े बदलते उसकी वीडियो बना ली। 

जब इस बारे उसने अपने पति को  बताया तो दुकनदार ने कहा कि अब तो वीडियो बन चुकी है। इसे अगर वायरल नहीं करना तो मुझे 20 हजार रुपए दो। ये सुनकर दोनों  पति-पत्नी  घबराकर अपने घर चले गए, जिसके बाद सारी बात पुलिस को बताई। इस संबंधित थाना सिटी प्रमुख इंसपेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि महिला इंसपेक्टर की शिकायत पर दुकानदार जतिन मिड्डा और उसके नौकर पारस के खिलाफ मामला दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News