शहर के रिहायशी इलाके में बड़ा हादसा, लोगों में मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 06:53 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर के शिवाला मंदिर के साथ वाली छोटी सी गली में शर्मा बेकरी के पास एक सोना पॉलिश करने वाले की दुकान में रखे सिलेंडर में आग लग गई। आगजनी की घटना से रिहायशी इलाके के लोगों व दुकानदारों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिस पर अग्निशमन अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए फायर ब्रिगेड के फायर ऑफिसर सुखविंदरपाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शिवाला मंदिर के पास शर्मा बेकरी वाली गली में एक दुकान में रखे सिलेंडर में आग लग गई है और दुकान से धुआं निकल रहा है। उन्होंने बताया कि वह तुरंत छोटे सिलेंडरों की मदद से मौके पर पहुंचे और ड्राइवर परहत सिंह, हेमंत कुमार, फायरमैन सागर शर्मा के साथ आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा कि जब हम मौके पर पहुंचे तो आग भयानक रूप ले चुकी थी। बड़ी मुश्किल से दुकान के शटर के ताले तोड़कर सिलेंडर को बाहर निकाला गया और आग पर काबू पाया गया।

अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि दुकान के अंदर एक और बड़ा सिलेंडर और एक छोटा सिलेंडर था। अगर समय रहते इस घटना पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। उधर, दुकान मालिक गणेश ने बताया कि वह सोना पॉलिश करने का काम करता है। उन्होंने बताया कि वह दुकान बंद कर नीचे गए हुए थे। किसी ने बताया कि दुकान में आग लग गयी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि आग कैसे लगी लेकिन आग लगने से उसका काफी सामान भी जल गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News