मन्ना ने FB पर ली Gangster कुलबीर नरूआना को मारने की जिम्मेदारी, किए और भी खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 12:55 PM (IST)

बठिंडा(विजय): गैंगस्टर कुलबीर नरूआना की हत्या के मामलें में वीरवार को सोशल मीडिया पर मन्ना संधू तलवंडी के फेसबुक पेज पर नई पोस्ट डाली गई। जिस में आरोपी मन्ना ने लिखा कि कुलबीर ने उसे कुछ पैसों को लेकर विरोधियों के सामने जलील किया था। मैने अपनी पर्सनल रंजिश कारण ही कुलबीर की हत्या की है। वहीं उक्त पोस्ट जैसे ही पुलिस के हाथ लगी तो पुलिस के सपैशल स्टाफ की टीम पोस्ट के सक्रीन शार्ट को लेकर आरोपी से पूछताछ करने फरीदकोट मेडिकल अस्पताल में पहुंच गई। प्राथमिक तौर पर पुलिस मान रही कि उक्त पोस्ट आरोपी मन्ना ने ‌अपने किसी जानने वाले से अपने नाम की नई फेसबुक आईडी बनवाकर पोस्ट करवाई है। 

PunjabKesari

आरोपी मन्ना की ओर से अपने नाम मन्ना संधू तलवंडी वाली फेसबुक आई डी से करवाई गई पोस्ट में लिखा गया कि जो कुलबीर नरूआना की हत्या हुई उसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं, लोग मेरे बारे में बहुत गलत बातें कर रहे कि मैने यारमार की और गदारी की पर हर कहानी के दो पहलू होते है और मैं अपना पक्ष बता रहा हूं। पोस्ट में आगे लिखा गया कि कुलबीर मेरा बहुत पुराना दोस्त था और मैं भी कुलबीर के लिए बहुत बूरे समय देखा और फिर इस बंदे ने सिर्फ कुछ पैसों के ठेके के झगडे के संबंध में उन बंदों की सपोर्ट की जो इसको सिर्फ कुछ माह से जानते थे और इसने मुझे साजिश के तहत अपने घर अकेले को बुलाया और मेरे विरोधी 10 लोगों के सामने मेरी बेइज्जती की बस मैं या तो वहां से जलील होकर इस के घर से वापिस आ सकता था या फिर मैं अपनी इज्जत रखने के लिए लड सकता था।मैने अकेले ने इन सब का मुकाबला किया। पोस्ट में कुलबीर के बारे में आगे लिखा है कि यह मेरे से इस लिए जैलसी करता था क्योंकि मेरी अब पिछले काफी समय से भाई गोल्डी बराड के साथ दोस्ती हो गई और लाँरेंस विश्नोई ग्रुप के साथ ज्यादा नजदीकियां हो गई थी इसी लिए इसको बर्दाशत नहीं होता था। पोस्ट के आखीर में लिखा गया कि मैं एक बात ओर सपष्ट करता हूं कि मैं लाँरेंस विश्नोई ग्रुप का हिस्सा हूं अन्य किसी के साथ मेरा कोई लेना देना नहीं है और मैने कुलबीर को सिर्फ अपनी पर्सनल रंजिश कारण मारा है ना कि किसी के कहने पर मारा। 


वहीं बुधवार को घटना के कुछ घंटों के बाद गैंगस्टर भल्ला सेखूं  ने अपनी फेसबुक आईडी पर आरोपी मन्ना की फोटो समेत पोस्ट डालकर कहा कि जो कुलबीर की हत्या हुई ै वो मन्ना संधू ने की है। मेरे भाई ने बहुत अच्छा काम किया, लोग मन्ने को कुलबीर का गनमैन बता रहे लेकिन मन्ना गनमैन नहीं था, मन्ना तो खुद भी घर से तकडा है। पोस्ट में लिखा गया कि कुलबीर हर अपने साथी के साथ बूरा करता था तो आज उसके अपने साथ ऐसा हुआ। पोस्ट के आखीर में लिखा गया कि जो यारों दोस्तों के साथ बूरा करता है उसका हमेशा बूरा ही होता है। बतातें चलें कि गैंगस्टर भल्ला सेखूं ने ही 21 जून को गैंगस्टर कुलबीर नरूआना पर जानलेवा हमला करते हुए उसकी गाडी पर फायरिंग की थी। लेकिन गाडी बुलेट प्रूफ होने कारण कुलबीर उक्त हमलें में बाल बाल बच गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News