शराब की अवैध डिस्टलरियों पर भड़के मनोरंजन कालिया

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 08:53 AM (IST)

जालंधर(खुराना): पूर्व मंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता मनोरंजन कालिया ने पंजाब में शराब की अवैध डिस्ट्रिलयों द्वारा अवैध रूप से शराब बनाकर बेचे जाने की घटनाओं का सख्त नोटिस लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को कटघरे में खड़ा किया है।

आज जारी एक वीडियो संदेश में कालिया ने कहा कि सत्ता में आने से पहले कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने हाथ में गुटका साहिब पकड़कर शपथ ली थी कि वह सत्ता में आते ही नशे की लाहनत को दो महीनों के भीतर खत्म कर देंगे परंतु आज उन्हें पंजाब की सत्ता संभाले चौथा साल जारी है और ऐसे में राज्य का एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग भी मुख्यमंत्री के पास है, फिर भी राज्य में अवैधा डिस्टिरियां चलना कई प्रश्न खड़े कर रहा है। या तो इसमें विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत है या अधिकारी इतने नालायक हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री तक को इसकी सूचना नहीं दी।

कालिया ने कहा कि संबंधित ठेकेदार से शाराब न लेने पर विभाग के अधिकारी तथा ठेकेदार के कारिंदे शादी समारोहों में तो घाट पहुंच जाते हैं परंतु इन अवैध डिस्टिलरियों द्वारा हर रोज बनाई जा रही हजार पेटी शराब को कहां बेचा जाता है । क्या शराब ठेकेदारों की इस अवैध काम में मिलीभगत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने केवल एस.आई.टी. बना कर खानापूर्ति कर दी है जबकि उन्हें आरोपी अधिकारियों पर कड़ा एक्शन लेना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News