पत्नी की मौत के बाद साली से रचाया विवाह, अब उसकी भी मिली लाश...

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 12:21 PM (IST)

अबोहर (नागपाल,स.ह.): रावतसर निवासी व कल्लरखेड़ा में विवाहित एक युवती की गत दिवस संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने उसके ससुरालियों पर उसका गला दबाकर हत्या करने के आरोप लगाए हैं जिस पर पुलिस ने मृतका के ससुरालियों खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मृतका ममता के पिता राज कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी करीब 4 साल पहले कल्लरखेड़ा निवासी राजिन्द्र जटवाल के साथ की थी। उनहोंने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वाले अकसर उसे दहेज के लिए तंग करते थे। गत सांय भी उसके ससुरालियों ने फोन कर बताया कि दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई जब वे मौके पर पहुचें तो परिजन उसके संस्कार की तैयारी कर रहे थे जबकि उसके गले पर निशान थे जिस पर उन्हें संदेह हुआ कि उन्होंने उसका गला दबाकर ममता की हत्या की है। 

पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया और परिजनों के बयानों पर उसके पति राजिन्द्र, देवर पवन कमार, सास शारदा, ससुर साहबराम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी बड़ी बेटी पूजा भी राजिन्द्र से विवाहित थी, जिसको भी इन्होंने करंट लगाकर मार डाला था और उनके आने से पहले ही उसका संस्कार कर दिया था। अब भी इन्होनें ऐसी ही हरकत करने का प्रयास किया लेकिन इस बार हम समय पर पहुंच गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News