विवाहिता पर अत्याचार करता था ससुराल परिवार, परेशान होकर की जीवन लीला समाप्त

8/13/2020 10:34:59 AM

दीनानगर,पठानकोट(कपूर,शारदा): एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल कर जीवन लीला समाप्त कर ली। इस सम्बन्धित दीनानगर पुलिस ने पति समेत 5 व्यक्तियों विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

इस सम्बन्धित सुरिन्दर कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी घयाला पठानकोट ने बताया कि उसकी बेटी कोमल का विवाह 2017 में घुमारों मोहल्ला दीनानगर निवासी रिक्की पुत्र तरसेम लाल के साथ हुआ था। विवाह समय पर अपनी हैसियत अनुसार दहेज भी दिया था परन्तु विवाह के बाद उसकी बेटी का पति रिक्की, ससुर तरसेम लाल, सास सुखविन्दर कौर, देवर लक्की, नन्नद प्रिया दहेज के लिए परेशान करने के साथ मारपीट भी करते थे। उसने बताया कि पंचायत ने भी 4-5 बार फैसले किए और एक बार एस.एस.पी. पठानकोट से परेशान करने और मारपीट करने बारे ससुराल परिवार विरुद्ध शिकायत दी थी, जिसके बाद उनकी लड़की के ससुराल परिवार ने उसे अलग कर दिया। लड़की ने उनको फोन कर बताया कि अब उसका पति और ससुराल परिवार एक लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। वह उनकी मांग को पूरा करने में असमर्थ रहे, जिसके बाद बेटी को और भी परेशान करना शुरू कर दिया है।

मंगलवार को शाम 4 बजे जमाई का फोन आया कि कोमल ने कोई जहरीली चीज निगल के ली है और उसे कोटली लेकर जा रहे हैं। कोटली अस्पताल पहुंचने पर बेटी की हालत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टरों ने उसे पठानकोट के एक निजी अस्पताल में रैफर कर दिया है। जहां बेटी को मृतक करार दे दिया है। उसने कहा कि ससुराल परिवार से तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। स्थानिक थाना इंचार्ज कुलविन्दर सिंह अनुसार पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर उक्त मुलजिम विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है परन्तु अजय किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 


Vaneet

Related News