फौजी प्रेमी ने दिया धोखा तो लड़की ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, Suicide नोट में बताया पूरा सच

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 02:01 PM (IST)

मोगा (आजाद):  मोगा के एक गांव की रहने वाली लड़की की तरफ से उसके कथित सैनिक प्रेमी की तरफ से विवाह से इंकार करने पर उसने जहरीली दवा पी कर अपनी जीवन लीला ख़त्म करने कोशिश करने का मामला सामने आया है। हालत ख़राब होने पर लड़की को सिविल अस्पताल मोगा में दाख़िल करवाना पड़ा। पुलिस मामले की जांच कर सच्चाई जानने का कोशिश कर रही है। 

पीड़ित लड़की ने जिला पुलिस प्रमुख मोगा को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उसका धर्मकोट अधीन पड़ते गांव के एक नौजवान के साथ स्कूल समय से कथित प्रेम संबंध रहे हैं। उसने मुझे कई बार विवाह करवाने का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया। इसकी जानकारी लड़के के परिवार वालों को भी थी। जब वह उसे विवाह करवाने के लिए कहती तो वह टाल -मटोल करता। उसने उसे किसी और के साथ विवाह भी नहीं करवाने दिया और धमकी दी कि यदि किसी दूसरे के साथ विवाह करवाया तो वह अपने दोनों की तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

अब उसने विवाह करवाने से साफ़ इंकार कर दिया। पीड़िता ने इंसाफ़ की मांग की है। उसने एक खुदकुशी नोट लिखा, जिसमें उसने आरोप लगाया कि प्रेमी फ़ौजी और उसके परिवार वालों ने मिल कर उसकी ज़िंदगी से खेला है, जिस कारण वह अपनी ख़ुदकुशी कर रही है। जब इस संबंध में डी.ऐस.पी. धर्मकोट के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह मामले को गंभीरता के साथ ले रहे हैं और थानेदार मेजर सिंह और महिला थानेदार परमजीत कौर को पीड़िता के बयान लेने के लिए भेजा है, बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News