शादी का झांसा देकर 3 वर्ष तक किया दुष्कर्म, फिर भेजा हांगकांग, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 11:03 AM (IST)

बठिंडा (विजय):  बठिंडा में रहने वाली 31 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि नरूआना वासी जगदीप सिंह ने शादी का झांसा देकर उससे 3 वर्ष तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मैडीकल करवाया जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है, जबकि दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना कैनाल में दर्ज शिकायत अनुसार पीड़िता ने बताया कि 2013 में उसकी शादी भुच्चो मंडी निवासी के साथ हुई थी लेकिन बाद में उसका तलाक हो गया था। करीब 3 वर्ष पहले एक पार्टी में जगदीप सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी नरूआना के साथ मुलाकात हुई और काफी मेलजोल बढ़ गया। इस उपरांत जगदीप सिंह ने फर्जी आधार कार्ड पर उसे एक फ्लैट लेकर दिया। पीड़िता ने बताया कि जगदीप सिंह ने उसे बताया कि उसकी शादी नहीं हुई वह उसी से शादी करेगा और 3 वर्ष तक झूठ बोलकर दुष्कर्म करता रहा जबकि वह पहले ही शादीशुदा था। 

होटल में रखकर बनाई अश्लील वीडियों 
पीड़िता ने बताया कि फिर बाद में जगदीप ने उसे (पीड़िता) हांगकांग जाने के लिए दबाव बनाते हुए कहा कि भारत में उनकी बात नहीं बनती हांगकांग में शादी करवाएंगे। वहां उसने अपनी पहचान वाले एक व्यक्ति के साथ उसकी शादी करवा दी। वहीं कुछ समय बाद वह (हांगकांग वासी) उसे तंग करने लगा तो वह वापिस बठिंडा आ गई। इस दौरान आरोपी जगदीप सिंह बस स्टैंड के पास होटल में ले गया जहां वह एक सप्ताह रहे इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो तैयार कर हांगकांग उस व्यक्ति को भेज दी जिसके साथ जगदीप ने उसकी शादी करवाई थी। पीड़िता अनुसार वह आरोपी की बातों में आकर एक बार फिर हांगकांग चली गई जहां हांगकांग वासी व्यक्ति ने उसे फिर से तंग परेशान करना शुरू कर दिया और कई बार उसे ओवरडोज दी जिस कारण वह बीमार हो गई और उसे वहां अस्पताल में दाखिल करवाया गया। कुछ दिनों बाद उसने वहां की पुलिस को सारी दास्ता बताई जिन्होंने उसे वापस भारत भेज दिया।
 

मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई होगी : थाना प्रभारी 
थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला सब इंस्पैक्टर परमिंद्र कौर इस मामले की जांच कर रही और पीड़िता का अस्पताल में मैडीकल करवा दिया गया है गया रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News