जेल में हवालाती को डरा धमका कर ले गए बाथरूम, एक ने किया कुकर्म, दूसरे ने बनाया वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 10:45 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): सैंट्रल जेल पटियाला में हवालाती से कुकर्म करके वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में थाना त्रिपड़ी की पुलिस ने हवालाती गुरिन्दर सिंह पुत्र निर्मल सिंह, कैदी विजय कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी सैंट्रल जेल पटियाला और हवालाती दलवीर सिंह पुत्र मुखत्यार सिंह निवासी सैंट्रल जेल पटियाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित व्यक्ति भी पहले 377 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस में ही जेल में बंद है। 

PunjabKesari

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह जेल के अहाता नंबर 5/6, बैरक नं. 6/4 में सोया हुआ था। रात को 11-12 बजे गुरिंदर सिंह उसके पास आ गया और उसे डरा-धमका कर उसके साथ कुकर्म किया। उसके बाद 7 नवंबर को दोपहर 2 बजे गुरिन्दर सिंह उसे डरा-धमका कर बाथरूम में ले गया, जहां विजय कुमार भी उपस्थित था। दोनों ने उसके साथ फिर कुकर्म किया और दलवीर सिंह, जोकि उसे पहले ही डरा-धमका रहा था, ने उसकी वीडियो बना ली। इस के बाद उसे बदनाम करने लग पड़े। पीड़ित व्यक्ति सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में दाखिल है।

PunjabKesari

इस मामले में अभी पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की। इसकी पुष्टि करते हुए एस.एच.ओ. त्रिपड़ी हरजिन्दर सिंह ढिल्लों ने बताया कि जल्दी ही उक्त व्यक्तियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर इस केस में उनकी गिरफ्तारी डाल कर पूछताछ की जाएगी। यहां वर्णनयोग्य है कि इससे पहले ब्रजेश ठाकुर की तरफ से जेल स्टाफ की मिलीभगत के साथ उसके साथ अप्राकृतिक तौर पर सैक्स करके वीडियो बनाने का मामला बहुत बड़े स्तर पर हाईलाइट हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News