जेल में बंद Gangster  का कांड, पंजाब पुलिस और खुफिया एजेंसियों के उड़ाए होश

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 11:13 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): केंद्रीय जेल फिरोजपुर के इर्द-गिर्द पुलिस द्वारा पीसीआर लगाए जाने के बावजूद भी शरारती तत्व कोहरे का फायदा उठाते हुए बाहर से जेल के अंदर मोबाइल फोन और नशीले पदार्थों वाले पैकेट फेंकने में कामयाब हो रहे हैं। 

इसी के चलते जेल प्रशासन के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर अहाता नंबर 2 की चक्की नंबर 5 में बंद गैंगस्टर हवालाती प्रिंस मनी की जब तलाशी ली गई तो उससे एक एयरटेल कंपनी के सिम कार्ड व बैटरी के साथ सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुआ और पूछताछ करने पर उसने माना कि उसे यह मोबाइल फोन गैंगस्टर हवालाती पवन नेहरा ने दिया है। सूत्रों अनुसार इस फोन के जरिए जेल में वह खतरनाक प्लानिंग रच रहे थे। वहीं इस बरामदगी को लेकर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस द्वारा गैंगस्टर पवन नेहरा, गैंगस्टर प्रिंस मनी तथा हवालाती मनप्रीत सिंह मनु और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
    
उधर,  थाना सिटी फिरोजपुर की सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया के जेल के सहायक सुपरडेंट जसवीर सिंह और कश्मीर सिंह ने थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस को भेजे लिखती पत्रों में बताया है कि जेल के अंदर चक्कर लगाते समय कर्मचारियों को बाहर से थ्रो किया हुआ एक पैकेट मिला जिसे खोल कर देखा गया तो उसमें 2 सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन  बरामद हुए और इसके बाद डीएडिक्शन सेंटर बैरक वाले एक हवालाती मनप्रीत सिंह उर्फ मनु को जेल की बगीची मे बाहर से फैंके गए पैकेट को पकड़ते हुए काबू किया गया, जिससे खुलकर देखने पर उसमें से 165 पुड़िया तंबाकू जर्दा (पंछी छाप )बरामद हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News