बिट्टू हत्या मामले में जेल मंत्री का बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 04:15 PM (IST)

लुधियाना: नाभा जेल में डेरा प्रेमी महिंद्रपाल बिट्टू पर जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि उसकी मौत के पीछे बड़ी साजिश रची गई है। उन्होंने कहा कि बिट्टू की मौत का बेअदबी मामले की जांच पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। इस मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और गहराई से इसकी जांच की जाएगी।
 PunjabKesari
जेल स्टाफ के पास नहीं हैं आधुनिक हथियार
उन्होंने कहा कि जेलों में सुविधाओं की बड़ी कमी है क्योंकि जेल स्टाफ के पास न तो आधुनिक हथियार हैं और न ही कैदियों को काबू करने की कोई विधि है, इसलिए हर रोज ऐसीं घटनाएं सामने आतीं रहती हैं। इस संबंधित केंद्र सरकार को भी वह कई बार लिख चुके हैं और उम्मीद है कि जल्द ही पंजाब की जेलों को अत्याधुनिक जेल बनाने के लिए सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। 
PunjabKesari
बड़ी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात
उधर, इलाके में शान्ति बनाए रखने के लिए एस.एस.पी. फरीदकोट राजबचन सिंह संधू के नेतृत्व में सेवा सिंह मल्ली एस.पी. फरीदकोट, बलकार सिंह संधू डी.एस.पी. कोटकपूरा, एस.एच.ओ. थाना सिटी इंस्पैक्टर संजीव कुमार और एस.एच.ओ. थाना इंस्पैक्टर गुरमीत सिंह द्वारा स्थिति पर नजर रखी जा रही है। बड़ी संख्या में पंजाब पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने शहर के अलग-अलग इलाकों में नाके लगाकर सुरक्षा प्रबंध मजबूत किए हुए हैं। फिलहाल कोटकपूरा और इसके आसपास के इलाकों में तनाव बना हुआ है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News