3 साल के बच्चे के साथ मां ने की बेरहमी से मारपीट, सोशल मीडिया पर Video Viral, हुई बड़ी कार्यवाही

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 06:41 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): मां की तरफ से बच्चे की बेरहमी के साथ मारपीट किये जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में जहां समाज सेवीं संस्था बच्चे के इलाज के लिए आगे आईं हैं, वही पुलिस ने मां और पिता दोनों खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल इसको गंभीरता के साथ दिखाऐ जाने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है और जहाँ बच्चे के माता -पिता खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, वही बच्चे को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और समाज सेवीं जत्थेबंदियाँ की तरफ से उसका इलाज करवाया जा रहा है।

दूसरी तरफ हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चे के पारिवारिक सदस्यों की तरफ से समाज सेवीं संस्थाओं को तंग परेशान किया जा रहा है और उनके साथ हाथापाई और धमकी भी दी जा रही हैं। इसके साथ ही बच्चे पर ज़ुल्म करने वाली मां समेत ओर पारिवारिक मैंबर भी सामने आ गए हैं और समाज सेवीं जत्थेबंदियाँ को तंग किया जा रहा है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जो भी मामले में आरोपी पाया गया, उस खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जायेगी। 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल माँ की तरफ से 3 साल के बच्चे को बुरी तरह मारपीट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, यह वीडियो बच्चे के पिता ही बनाई थी। यह भी कहा जा रहा है कि जिस बच्चे की मारपीट की जा रही है, यह बच्चा उक्त पति की पहली पत्नी का है। मिली जानकारी मुताबिक बच्चे के पिता ने जहाँ उसकी दूसरी पत्नी के पहले बच्चे के साथ किये जाने वाली मारपीट की वीडियो वायरल की, वही उस की 3 महीनो की गर्भवती दूसरी पत्नी के परिवार ने पति जगजीत सिंह खिलाफ बच्चे के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए। 

क्या कहना है मारपीट करने वाली मां का 
उधर वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया सामने आई बच्चे की माँ ने अपने पति पर नशा करने के आरोप लगाए हैं। उसका पति नशा करता है और बच्चे को और उसे भी नशा पिलाता था। बीबी ने कहा कि वह गर्भवती है जब उसे पता लगा कि वह माँ बनने वाली है तो उस के पति का व्यवहार बदल गया। उसने कहा कि जिस तरह वीडियो में वृद्धि चढ़ा कर दिखाया गया है, उस तरह उसने बच्चो की मारपीट नहीं की है। उक्त महिला का कहना है कि यह वीडियो भी दो महीने पहले का है, फिर बच्चे के पिता की तरफ से बच्चे का इलाज क्यों नहीं करवाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News