ससुराल ने बहू को बेरहमी से पीटा, गले में दुपट्टा डाल पंखे से लटकाने की कोशिश, मामला दर्ज

9/23/2020 8:12:19 PM

नाभा (जैन): स्थानीय थाना सदर पुलिस ने पत्नी की मारपीट करने पर पति, ससुराल और ननद खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हरजोत कौर पत्नी अरविन्दर सिंह ने बताया कि उसका विवाह 20 नवंबर, 2017 को अरविन्दर सिंह पुत्र हरबंस सिंह के साथ हुआ था। विवाह के बाद ससुर परिवार तंग-परेशान करता था और उससे मारपीट भी की गई।

हरजोत कौर अनुसार उसके गले में दुपट्टा डाल कर पंखे के साथ लटका दिया गया। अचानक उसके पिता जुगिन्दर सिंह और ताया मौके पर पहुँच गए, जिन्होंने उसे नीचे उतारा। पुलिस ने हरजोत कौर के बयानों अनुसार उसके पति अरविन्दर सिंह, सास परमजीत कौर, ससुराल हरबंस सिंह और ननद रणदीप कौर पत्नी गुरजीत सिंह खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

शिकायतकर्ता ने रोते हुए बताया कि उसके विवाह से कुछ महीनों बाद उसकी माँ का देहांत हो गया। उसकी 9 महीनों की बेटी है। ससुर परिवार की तरफ से जमीन की माँग की जा रही है और मारपीट कर कहा जाता था कि दहेज ओर लेकर आ नहीं तो मार देंगे। उसने पुलिस से माँग की कि ससुराल परिवार खिलाफ  सख़्त कार्यवाही की जाए जिससे उसे इंसाफ मिल सके। डीएसपी राजेश छिब्बड़ ने एसएचओ को निर्देश दिया है कि बयानों अनुसार ज़रूरत पड़ने पर धारा में विस्तार भी किया जा सकता है। फिलहाल पुलिस ने धारा 498 नहीं लगाई, जिस ने पुलिस की कारगुज़ारी पर प्रश्न निशान लगा दिया है। 


Tania pathak

Related News