खतरनाक बीमारी से जूझ रही सिद्धू की पत्नी, भावुक Post  कर लिखा- "आपका इंतजार नहीं कर सकती.."

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 03:04 PM (IST)

चंडीगढ़ः रोडरेज मामले में सजा काट रहे व पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को खतरनाक कैंसर है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। इसके चलते बुधवार दोपहर चंडीगढ़ में उनकी सर्जरी की जाएगी। 

 

भावुक पोस्ट करते सिद्धू ने कहा कि उनके पति उस अपराध के लिए जेल में सजा काट रहे है, जो उन्होंने की ही नहीं है, इसमें शामिल सारे लोगों को माफ कर दीजिए। हर दिन बाहर आपका इंतजार करना शायद आपसे ज्यादा दुखी हूं..हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं। बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच बहुत शक्तिशाली होता है लेकिन उसकी परीक्षा बार-बार होती है। कलियुग .. माफ करना  आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह खतरनाक कैंसर दूसरी स्टेज पर है।


बता दें कि सिद्धू रोडरेज मामले में पटियाला जेल में सजा काट रहे है। पहले चर्चा थी कि सिद्धू जनवरी को रिहा हो रहे है पर यह रिहाई नहीं हो सकी। अब चर्चा है कि सिद्धू 1 अप्रेल को जेल से बाहर आ सकते है। दरअसल, सिद्धू को 19 मई 2022 को सुप्रीम कोर्ट ने एक साल की कैद की सजा  सुनाई थी। इस लिहाज से उन्हें 18 मई तक जेल में रहना पड़ना था। नियमों के मुताबिक कैदियों को एक महीने 4 दिन की छुट्टी दी जाती है पर सिद्धू ने इस दौरान एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। इसके लिहाज से उनकी सजा 48 दिन पहले मार्च के आखिर तक पूरी हो जाएगी और वह 1 अप्रेल को जेल से बाहर आ सकते है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News