Video: खौफनाक वारदात को अंजाम दे कर रहे थे Police को गुमराह, ऐसे खुली भाई-भाभी की पोल!

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 02:37 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): बाड़ेवाल रोड मधुबन इंक्लेव स्थित इलाके में प्रापर्टी विवाद के चलते भाई ने भाई की जान ले ली है। बड़े भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई पर लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद थाना सराभा नगर प्रभारी अमरेन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान राजविन्द्र सिंह (52) के रूप में हुई है जबकि आरोपियों की पहचान बलजीत सिंह व उसकी पत्नी सुखराज कौर के रूप में हुई है।

 

मृतक राजविन्द्र की पत्नी रमनदीप कौर ने बताया कि वह अस्पताल में फार्मासिस्ट के तौर पर कार्य करती है। उसके 2 बेटे हैं जोकि विदेश में रहते हैं। मकान की पहली मंजिल पर वह अपने पति राजविन्द्र और ससुर के साथ रहती है जबकि उसका जेठ और जेठानी निचली मंजिल पर रहते हैं। उसके ससुर लाटपाल सिंह ने जेठ बलजीत सिंह को प्रापर्टी से बेदखल किया हुआ है। ससुर लाटपाल सिंह ने प्रापर्टी छोटे बेटे राजविन्द्र के नाम पर की हुई है। इस बात की रंजिश उसका जेठ ओर जेठानी रखते थे जिस कारण एक ही घर में रहते हुए आरोपियों ने उन्हें काफी परेशान कर रखा था।

आरोपी गेट पर ताला लगा देते थे। उसने बताया कि जेठानी ने उसके पति के पेट पर कई बार लातें मारी। वह पति राजविंद्र को उपचार के लिए गुरुदेव अस्पताल लेकर गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी पुलिस को गुमराह करने के मकसद से खुद ही शिकायत लेकर पुलिस थाने  पहुंच गए। दोनों ने मारपीट की बात लिखवाई। हालांकि उसी समय PCR के पास फोन आ जाने के कारण दोनों की पोल खुल गई और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News