सरहद पारः नाबालिग बेटी को बेचने का विरोध करने पर पति ने किया पत्नी का कत्ल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 04:11 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): पाकिस्तान के जिला दादू के लक्की शाह कस्बे मे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी नाबालिग बेटी को उसके पति द्वारा एक लाख रूपये मे बेच कर उसका खरीददार से निकाह करने का विरोध करती थी।

सीमापार सूत्रों के अनुसार मृत्का के भाई मुनवर जिसकानी ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके जीजा जुलफ्कार ने अपनी पत्नी बबली जिसकानी की गला दबा कर हत्या की है। उसने आरोप लगाया कि उसके जीजा ने अपनी नाबालिग बेटी को एक लाख रूपये मे किसी व्यक्ति को बेचा था और उससे पैसे लेकर अपनी बेटी का खरीददार अख्तर नवाब से निकाह करना चाहता था। परंतु उसकी बहन बबली इस बात का विरोधी कर रही थी। आरोपी जुलफ्कार ने पहले भी अपनी दो बेटियों को इसी तरह बेच कर उनका खरीददारों से निकाह किया था।

उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से बेटी को बेचने का उसकी बहन बबली विरोध कर रही थी तथा इस संबंधी बबली ने सारी बात मुझे बताई थी। इस विवाद के चलते आरोपी जुलफ्कार ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस ने मुनवर की शिकायत पर आरोपी के विरूद्व केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि गरीबी के चलते उसने अपनी बेटियों को बेचने का निर्णय लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News