मोहाली के बाद अब पंजाब के इस जिले में काटी व्यक्ति की 3 अंगुलियां, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 08:45 AM (IST)

बटाला (बेरी): पिछले दिनों मोहाली में गैंगस्टरों द्वारा एक युवक की अंगुलियां काटने की वीडियो वायरल होने के बाद अब बटाला में मामूली झगड़े को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की 3 अंगुलियां काट दीं।  सिविल अस्पताल में दाखिल शिव कुमार पुत्र चुन्नी लाल निवासी गांधी कैंप बटाला ने बताया कि उनके बेटे की मोहल्ले के एक लड़के से मामूली तकरार हो गई थी जिसके बाद उन्होंने थाना सिविल लाइन की पुलिस को मामले संबंधी सूचित किया था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जब वह पुलिस को सूचित करने के बाद घर वापस आ रहे थे तब दूसरे गुट के व्यक्तियों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया जिसमें उनकी 3 अंगुलियां कट गईं और उनके बेटे को भी गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि हमले के जिम्मेदार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाए। सिविल अस्पताल के डॉक्टर अरविंदर शर्मा ने बताया कि दोनों बाप-बेटे को गंभीर चोटें आई थीं जिसके बाद उन्हें अमृतसर रैफर कर दिया गया है।

उधर घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सिटी ललित कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि दूसरे गुट के भी 2 व्यक्ति जख्मी हुए हैं जिन्हें सिविल अस्पताल में लाया गया है। फिलहाल कुछ व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News