नवजोत सिद्धू की एक बार फिर हो सकती है कैप्टन सरकार में वापसी, मिल सकता है मंत्री पद !

6/27/2020 2:01:04 PM

चंडीगढ़: पिछले लंबे समय से सक्रिय राजनीति से दूर चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू की एक बार फिर कैप्टन सरकार में वापसी हो सकती है। चर्चा  है कि पंजाब मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल होने जा रहा है। कुछ मत्रियों के विभागों में भी बदलाव हो सकता है, सबसे ज्यादा अब चर्चा यह चल रही है कि नवजोत सिद्धू को फिर से स्थानीय निकाय विभाग देकर पंजाब मंत्रिमंडल में वापिस लाया जा सकता है।
PunjabKesari

दरअसल, एक तरफ़ जहां 28 जून को इंडियन ओवरसीज की तरफ से रखे गए प्रोग्राम 'स्पीक अप इंडिया' में सिद्धू के आने और बोलने की ख़बर मिल रही है, वहीं चर्चा चल रही है कि वह अब फिर मुख्य धारा की राजनीति में वापसी कर सकते हैं। इससे पहले खबरें यह भी आईं थीं कि उन्हें पंजाब का उप मुख्यमंत्री या कांग्रेस का राज्य प्रधान बनाकर वापसी करवाई जा सकती है लेकिन फिर पार्टी में यह विचार किया गया कि दोनों बड़े पद पर जाट सिख चेहरे नहीं लगाए जा सकते। इस कारण अब चर्चा यह चल रही है कि सिद्धू को फिर से स्थानीय निकाय विभाग देकर कैप्टन सरकार में वापिस लाया जा सकता है।

PunjabKesari

खबरें यह भी मिल रही हैं कि पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह जो कि सिद्धू को मंत्री के उसी पद पर वापिस नहीं लाना चाहते थे लेकिन अब माना जा रहा है कि सिद्धू की अब इस शर्त पर सहमति बन सकती है।


Vatika

Related News