बठिंडा में इस नामी Gangster के घर पर NIA की रेड (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 03:24 PM (IST)

बठिंडाः  जिले के गांव मछाना के रहने वाले गैंगस्टर रम्मी मछाना के घर समेत कई जगहों पर मंगलवार सुबह एन.आई.ए. की टीमों ने रेड कर जांच शुरू कर दी। इस बारे में एस.एस.पी. गुलनीत सिंह खुराना ने पुष्टि कर दी। इसके अलावा मोगा में भी एन.आई.ए. की टीम ने गैंगस्टरों एवं उनके साथियों के घर छापामरी की है। इस बारे में भी मोगा के एस.एस.पी. जे इलेनचेलियन ने पुष्टि कर दी है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार एन.आई.ए. की एक टीम ने मंगलवार सुबह जिले के गांव मछाना में दस्तक दी और सीधे गैंगस्टर रम्मी मछाना के घर पर टीम ने रेड कर दी है। एनआईए की टीम का गांव में आने का पता चलते ही गांव के लोग एकत्र हो गए और जानकारी जुटाने लगे कि किस लिए एनआईए की टीम ने रेड की है।  हलांकि अभी तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने नहीं बताया कि एनआईए की टीम ने रम्मी के घर से क्या क्या कब्जे में लिया है। 

PunjabKesari

इस के अलावा एनआईए की टीम ने मौड एरिया से संबंधत एक गैंगस्टर के घर पर भी रेड की है। जहां पर एनआईए टीम की जांच चल रही थी। मोगा में भी एनआईए की टीम ने रेड कर जांच शुरू की है। बठिंडा के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना और मोगा के एसएसपी जे इलेनचेलियन ने कहा कि एनआईए की टीमों ने उक्त जिलों में गैंगस्टरों एवं उनके साथियों के घर रेड की है। लेकिन उक्त रेड के बारे में वो थोडी देर तक जानकारी दे पाएगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News