Jalandhar के बड़े स्कूल के मालिक को एक करोड़ न देने के बदले जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 11:56 AM (IST)

जालंधर : जांलधर के बड़े स्कूल के मालिक को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बड़े स्कूल ग्रुप के मालिक को 1 करोड़ न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में पुलिस ने धारा 341, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने ईशान मक्कड़ निवासी विर्क एनक्लेव को आरोपी बनाया है। 

स्कूल ग्रुप के मालिक द्वारा आरोप लगाए गए हैं कि आरोपी ने अपने साथियों सहित बीते दिनों डी.सी. दफ्तर के बाहर उन्हें धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच स्कूल के सौदे को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर स्कूल ग्रुप मालिक ने सी.पी. को शिकायत दी गई थी। वह इस मामले की शिकायत को लेकर 26 अप्रैल को पुलिस कमिश्रर दफ्तर गए थे। इस दौरान ईशान ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और धमकी दी कि अगर 1 करोड़ रुपए न दिए तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देंगे। 

ए.डी.सी.पी. ने बताया कि साहिबजादा अजीत सिंह एजुकेशन ट्रस्ट के चेयरमैन गुबचन सिंह ने भूपिंदर सिंह मक्कड़ के जरिये जलालाबाद स्थित स्कूल का सौदा अंजना मक्कड़ और उनकी फैमिली के साथ किया था। इसके बाद पावर ऑफ अटॉर्नी दी गई थी। इस दौरान शिकायतकर्ता के पिता का 11 फरवरी 2021 को देहांत हो गया था और बाद में पावर ऑफ अटॉर्नी के जरिये 3 स्कूलों की 3 रजिस्ट्रियां हो गई थीं। एडीसीपी ने कहा कि स्कूल के सौदे की रकम वे ले चुके थे और शिकायतकर्ता को तंग कर रहे थे कि उन्होंने स्कूल लीज पर दिया था। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान कोई लीज नहीं दिखाई गई। हालाकि शिकायतकर्ता ने स्कूल खरीदने को लेकर दी गई पेमेंट की डिटेल पुलिस को सौंप दी थी। एडीसीपी ने कहा कि स्कूल के विवाद को लेकर ईशान ने राजू को रोककर जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके चलते पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

      


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News