सेहत मंत्री जौड़ामाजरा के समर्थन में उतरीं पंचायतें, कहा-गद्दे के बारे में पूछकर क्या गलत किया ?

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 09:44 AM (IST)

पटियाला/रखड़ा: बाबा फरीद यूनिवर्सिटी में पिछले दिनों सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा से जुड़े गद्दा प्रकरण में हलके की पंचायतें जौड़ामाजरा के समर्थन में उतर आई हैं।  

सेहत मंत्री का समर्थन करते हुए समाना हलके की अलग-अलग पार्टियों के सैंकड़ों पूर्व और मौजूदा सरपंचों बलवंत सिंह चूहड़पुर, जगरूप सिंह फतेहपुर, गुरतेज सिंह शेखूपुरा, जगदेव सिंह तरोड़ा, गुरदीप सिंह हैपी ढकड़बा, अवतार सिंह नंबरदार, एडवोकेट गुरविन्द्र सिंह तरोड़ आदि ने पटियाला में पत्रकारों से बातचीत करते कहा कि डा. राज बहादुर डॉक्टर अच्छे हो सकते हैं परंतु प्रबंधक बेहद बुरा है, क्योंकि अस्पताल में अमीरों और गरीबों में विभाजन डालने की कोशिश की जाती है।  

अस्पताल में रसूख वाले अमीर लोगों को अच्छी सुविधा दी जाती है और गरीबों को दो-दो हफ्ते तक पूछा नहीं जाता। यदि सेहत मंत्री ने गद्दा खराब होने के संबंध में डा. राज बहादुर से पूछ लिया तो इसमें कौन-सी बुरी बात है? इसको लेकर कांग्रेस के राजा वडि़ंग और पूर्व सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की तरफ से बिना वजह पंजाब का राजनीतिक माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है, जिसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी डाक्टर से माफी मांग कर सेहत सुविधाओं को ब्रेक लगाने की कोशिश की है जोकि बहुत ही निंदनीय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News