जालंधर के मशहूर कॉलेज में गर्माया माहौल, मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 09:31 AM (IST)

जालंधर: खालसा कालेज के प्रधान लक्ष्य कपिला पर कालेज के अंदर घुस कर कुछ हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने तेजधार हथियारों से हमला करके लक्ष्य को बुरी तरह से घायल कर दिया और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि हमला करने वाला मुख्य आरोपी बैंक डकैती में जमानत पर बाहर आया है।

जानकारी देते प्रधान लक्ष्य कपिला निवासी कोट किशन चंद मोहल्ला के पिता चंदर शेखर ने बताया कि शनिवार को उनका बेटा कैंटीन के बाहर खड़ा था। इसी दौरान विनय तिवारी नाम का युवक अपने साथियों के साथ आया और लक्ष्य पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि 3 हमलावर कॉलेज के अंदर आए थे जबकि 10 से 12 युवक कॉलेज के बाहर खड़े थे। आरोपियों ने लक्ष्य पर बुरी तरह से तेजधार हथियारों से हमला किया जिसमें लक्ष्य के हाथ की नसें तक कट गई। आनन फानन में लक्ष्य को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे प्राइवेट अस्पताल रैफर कर दिया। करीब 4 घंटों के ऑपरेशन के बाद लक्ष्य को बचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि लक्ष्य के हाथ की नसें कुछ कट गई है जबकि कुछ डैड हो चुकी है। हाथ काम करने में करीब 9 महीने लग जाएंगे।

इस मामले की सूचना मिलते ही थाना नई बारादरी के ए.एस.आई. बलकरण सिंह मौके पर पहुंच गए। फिलहाल लक्ष्य के बयान नहीं हो पाए है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News