अमृतसर में मस्जिद पर फैंका ‘पैट्रोल बम’, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 09:49 AM (IST)

अमृतसर (अग्निहोत्री): जी.टी. रोड छहर्टा स्थित दीन मोहम्मद जामा मस्जिद के बाहर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दहशत फैलाने की नीयत से पैट्रोल (कांच की बोतल में ज्वलनशील पदार्थ डालकर) बम फैंकने का समाचार है। 

मौके पर पहुंचे ऑल मुस्लिम वैल्फेयर सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानिक अली ने बताया कि रोजाना की तरह आज सुबह करीब 6 बजे मस्जिद में नमाज पढऩे आए मुसलमान भाईचारे के लोगों ने देखा कि किसी अज्ञात ने कांच की बोतल में पैट्रोल डालकर आग लगाकर मस्जिद की दीवार पर फैंकी हुई थी, जिससे किसी भी तरह का कोई नुक्सान तो चाहे नहीं हुआ, परंतु आग लगने से दीवार को क्षति जरूर पहुंची है। 

उक्त घटना संबंधी जानकारी मिलने पर उनके द्वारा संबंधित पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। घटना स्थल पर पहुंचकर थाना छहर्टा के एस.एच.ओ. और पुलिस चौकी टाऊन छहर्टा के इंचार्ज रूप लाल ने जांच की। पुलिस चौकी टाऊन छहर्टा के इंचार्ज रूप लाल ने बताया कि किसी शरारती तत्व द्वारा कथित तौर पर बीयर की बोतल में तेल डालकर आग लगाकर मस्जिद के दरवाजे पर मारने की कोशिश की गई जबकि बोतल के मस्जिद की दीवार पर लगने से बड़ी घटना टल गई। पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News