पटवारी ने की पहले महिला से मार-पीट, फिर पिलाया जहर

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 02:08 PM (IST)

मोगा (विपन) :  शहर में हर रोज महिलाओं के साथ जुल्म और दुष्कर्म की घटनाएं हमें रोज देखने और सुनने को मिलती है। ऐसा ही एक मामला कस्बा बाघापुरा में एक विवाहित महिला की बीते दिनों रहस्यमयी हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान पिंकी (32) के तौर पर हुई है और उनके दो बच्चे हैं। परिवार वाले ने बेटी की मौत के जिम्मेदार बाघापुराना के व्यक्ति भूषण कुमार को ठहराया है जो कि पटवारी-कानूनगो रिटायर्ड है ।परिवार वालों ने दोष लगाया है कि उनकी बेटी की मौत जहरीली दवा पीने से हुई है। 

परिवार वालों ने बताया कि पहले तो भूषण पटवारी ने मृतक महिला को अपने घर बुलाया, वहां पर उसके साथ मार-पीट की और फिर उसे जहरीली दवा पिला दी। मृतका की बिगड़ती हालत देख उसने महिला को बाघापुराना के निजी अस्पताल में ले गया और उसे छोड़कर वहां से भाग गया। परिवार वालों ने आगे बताया कि जब उनको फोन आया कि उनकी बेटी अस्पताल में दाखिल है तो वह वहां पहुंच गए। परंतु जब वह अस्पताल पहुंचे तो देखा कि उनकी बेटी मृत हालत में थी। जब परिवार वालों को इस घटना का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि भूषण पटवारी मृतका को ब्लैकमेल करता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। क्योंकि महिला के घर की रजिस्टरी भूषण के पास गिरवी थी। कुछ दिन पहले मृतक महिला ने पुलिस थाना बाघापुराना में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।   

उन्होंने पुलिस पर भी दोष लगाया कि पुलिस दोषी खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही और हमें इंसाफ़ दिलाने की जगह दोषी का ही पक्ष दबा रही है। मृतका के परिवार वालों ने दोष लगाया कि पुलिस उन पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बना रहे हैं। इस घटना बारे जब डी.एस.पी. बाघापुराना जसविंदर सिंह खैहरा ने बताया कि वह इस मामले की बारीकी के साथ जांच पड़ताल कर रहे हैं और हर पक्ष देखा जा रहा है। डी.एस.पी. ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करन के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा और उसके बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News