Plywood फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जल कर राख

5/4/2021 6:52:24 PM

बटाला(बेरी): एक ओर जहां कोरोना काल दौरान फैक्ट्री के मालिकों और मजदूरों का काम बंद होने के कारण हालात मुश्किल वाले बने हुए हैं, वहीं किसानों द्वारा पराली को आग लगाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी पराली की आग ने आज एक फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया।

जानकारी के अनुसार बटाला के नज़दीकी गांव सैद मुबारक में जे.एम प्लाईवुड प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने से लाखों का सामान जल कर राख हो गया। जानकारी देते हुए फैक्ट्री मालिक नरिन्दर कुमार मल्होत्रा पुत्र शरनदेव मल्होत्रा निवासी गुरू तेग बहादुर कालोनी बटाला ने बताया कि उन्हें दोपहर 2 बजे फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड का फोन आया कि फैक्ट्री में आग लग गई। इसके बाद उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया। इसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर बड़ी मुशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि फैक्ट्री के साथ लगते खेत में किसी किसान ने पराली को आग लगाई थी। इसके कारण ही आग फैलती हुई उनकी फैक्ट्री की लकड़ों को जा लगी, जिससे यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि इस हादसे से उनका करीब 60 से 70 लाख का नुकसान हुआ है। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि पराली को आगे लगाने वाले किसान के विरुद्ध बनती कानूनी कार्यवाही की जाए और उन्हें मुआवज़ा दिलाया जाए।

घटना की सूचना मिलते ही एस.डी.एम. बटाला बलविन्दर सिंह, डी.एस.पी सिटी परविन्दर कौर पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इस मौके एस.डी.एम. बलविन्दर सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जांच के बाद ही बनती कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static