PM मोदी के फिर पंजाब आने के आसार, आज लुधियाना आएंगे गृह मंत्री अमित शाह

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 10:43 AM (IST)

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बार फिर पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए आने के आसार हैं। भाजपा के सूत्रों के अनुसार पंजाब भाजपा के प्रधान सुनील जाखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनुरोध किया है कि वह 30 मई को चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले पंजाब का एक और  चुनावी दौरा करें।  

पंजाब में लोकसभा की 13 सीटों के लिए 1 जून को वोटिंग होनी है और चुनाव प्रचार 30 मई को शाम 5 बजे खत्म हो जाएगा। भाजपा नेताओं का मानना है कि चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी का एक और दौरा वोटरों के मनों को भाजपा के पक्ष में एकजुट करने में सहायक सिद्ध हो सकता है।   

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होशियारपुर रैली करवाए जाने के आसार हैं। इसे देखते हुए भाजपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इससे पहले 23 और 24 मई को प्रधानमंत्री मोदी पंजाब दौरे पर आए थे। 23 को प्रधानमंत्री मोदी ने पटियाला में और 24 को गुरदासपुर और जालंधर में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। 

दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 26 मई को लुधियाना में भाजपा उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए आ रहे है। गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और उन्होंने लुधियाना की घेराबंदी शुरू कर दी है। किसान संगनों के विरोध को देखते हुए अमित शाह ने दौरे वाले स्थान को पूरी तरह से सील किया जा रहा है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News