Punjab : कार पर जाली नंबर लगाकर चला रहे थे यह कारोबार, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 11:23 PM (IST)

लुधियाना : आर्टिगा कार पर जाली नंबर लगाकर लूट की वारदातें करने वाले 3 आरोपियों को थाना सराभा नगर की पुलिस ने काबू किया है। पकड़े गए आरोपी हैबोवाल कलां के रहने वाले हरमीत सिंह, केहर सिंह और मदन कुमार हैं। आरोपियों के कब्जे से 6 मोबाइल, एक्टिवा और जाली नंबर लगी वारदात में इस्तेमाल कार बरामद हुई है। आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

ए.सी.पी. गुरदेव सिंह ने बताया कि थाना सराभा नगर की पुलिस को निखिल स्याल ने शिकायत दी थी कि वह 28 अगस्त को अपनी एक्टिवा पर घर वापस जा रहा था। बारिश होने के कारण वह बाड़ेवाल स्थित पुल के नीचे खड़ा हो गया था। इस दौरान आर्टिगा कार उसके पास आकर रुकी। उसके अंदर से 2 युवक बाहर आए और एक युवक कार स्टार्ट कर अंदर बैठा रहा।

आरोपियों ने तेजधार हथियार की नोक पर उसके 2 मोबाइल छीन लिए। इसके बाद उसकी एक्टिवा भी ले ली और फरार हो गए। उसने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत दी। उधर, शिकायत मिलने के बाद एस.एच.ओ. पवन कुमार की अगुवाई में टीम ने जांच शुरू की और कुछ ही दिनों में तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। शुरूआती पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने कार पर जाली नंबर लगा रखा है और आरोपी उसी पर सवार हो राहगीरों से लूटपाट करते हैं। 2 आरोपियों पर पहले भी केस दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News