पुलिस ने पकड़े गए गैंगस्टरों को लिया रिमांड पर

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 12:08 PM (IST)

खन्ना(स.ह.): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. गुरशरणदीप सिंह की बढ़िया कार्यप्रणाली के चलते पुलिस ने जहां पंजाब राज्य के साथ दूसरे राज्य में हथियारों को बेचने का धंधा करने के साथ हैरोइन की तस्करी करने वाले गैंगस्टरों को पकड़ते हुए एक अहम सफलता अपने नाम अर्जित की थी, वहीं शनिवार को पुलिस ने गैंगस्टर सुखविंदर सिंह उर्फ सोनी उर्फ बाक्सर निवासी रोहणों खुर्द के साथ पकड़े गए साथी इकबालप्रीत निवासी बस्सी पठाना को अदालत में पेश किया, जिसका एक दिन का रिमांड मिला।

पुलिस आज ड्यूटी मैजिस्ट्रेट पायल की अदालत में गैंगस्टर बाक्सर निवासी रोहणों कलां खन्ना, इकबालप्रीत सिंह निवासी बस्सी पठाना, विशाल कुमार बीड़ी निवासी खन्ना और जसदीप सिंह निवासी पटियाला को पेश करेगी। वहीं पुलिस माननीय अदालत के समक्ष जोरदार दलीलें देते हुए चारों का और रिमांड लेने का प्रयास भी करेगी। जहां पुलिस को रिमांड मिल सकता है, क्योंकि यह सभी पकड़े गए गैंगस्टरों के संबंध आतंकवादियों के साथ सामने आए हैं।

पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हासिल हुए हैं, लेकिन पुलिस इन सुरागों को अभी उजागर करने के मूड में नहीं है। क्योंकि उनका यह मानना है कि अगर इन सुरागों को अभी से उजागर कर दिया जाता है तो उनकी जांच प्रभावित हो सकती है। खन्ना पुलिस के आला उच्चाधिकारी सर्च अभियान ऑपरेशन में सहयोग देने के लिए आजकल पठानकोट में मौजूद हैं। जिनकी वापसी आज संभव है, जिसके उपरांत जांच में तेजी लाई जाएगी।

एक अन्य मिली जानकारी के अनुसार पुलिस गैंगस्टरों के 2 फरार साथी बहादुर सिंह उर्फ लखवीर सिंह उर्फ लक्खा निवासी लखनौर एवं रमनदीप सिंह सिद्धू उर्फ भाऊ जिला फिरोजपुर को पकड़ने के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। जब इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से पुष्टि करनी चाही तो उन्होंने अभी कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News