Lockdown या knockdown: घर में घुसकर पुलिस ने की मारपीट,गर्भवती महिला को भी नहीं छोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 01:05 PM (IST)

तपा मंडी :कोरोना की महामारी के कारण जहां पूरी दुनिया के लोग दहशत में हैं, वहीं पंजाब पुलिस की तरफ एक परिवार से मारपीट करने का मामला सामने आया है। तपा मंडी के सिविस अस्पताल में दाखिल निर्मल कौर , गर्भवती निमरत कौर और सुखविन्दर सिंह ने बताया कि गांव उगोके में कर्फ्यू के कारण 3 युवक मोटरसाइकिल पर सड़क पर खड़े थे। इसी दौरान पुलिस के हुटूर की आवाज सुनकर वह भाग गए। उनमें से केवल सिंह, जीत सिंह निवासी उगोके उनके घर घुस गए। जहां पुलिस भी उनके पीछे ही घुस गई। 

 पुलिस ने  केवल सिंह की बेरहमी से मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस द्वारा निमरत को वीडियो बनाता देख उन्होंने उसे धक्का देकर मोबाइल छीन लिया। इस दौरान जीत सिंह की पत्नी निर्मल कौर की भी बुरी तरह मारपीट की गई। इसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले गई यहां उनको धमकी देते कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उन पर  पर्चा डाल कर जेल में बंद कर दिया जाएगा।  

उधर एस.एच.ओ शैहना तरसेम सिंह का कहना है थानेदार जोगिन्द्र सिंह का नेतृत्व में पुलिस पार्टी गांव उगोके में लाकडाउन के दौरान कारण पर थी। तभी कुछ युवक सड़क के किनारे मोटरसाइकिल लगा कर खड़रे थे। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने ने उनसे बदसुलूकी करनी शुरू कर दी और  हमला कर कर फरार हो गए । वह  पास के घर में घुस गए।  पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया तो घर में से 1 महिला निर्मल कौर सहित युवक रिम्पी बाहर निकला।वह पुलिस पार्टी के साथ धक्का-मुक्की करने लग पड़े। पुलिस ने केवल सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी जगजीतपुरा, मनप्रीत सिंह उर्फ माना सिंह पुत्र हरमेल सिंह निवासी जगजीत पुरवाई, निर्मल कौर पत्नी जीत सिंह निवासी उगोके और रिम्पी निवासी तलवंडी साबो हाल उगोके खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू  कर दी है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News