ड्रग तस्करी को लेकर Alert पर पुलिस, हाथ लगी बड़ी सफलता

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:04 AM (IST)

अमृतसर: सीमा पार ड्रग तस्करी नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए काउंटर इंटेलिजेंस, अमृतसर ने 10.4 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने 2 गाड़ियों को रोका और उनमें से एक से 10.4 किलो हेरोइन बरामद हुई। हालांकि आरोपी अपने साथी की कार में सवार होकर मौके से भागने में सफल रहा, लेकिन पुलिस ने नशीली दवाओं से भरी गाड़ी को जब्त कर लिया है।

इस संबंध में जानकारी सांझा करते हुए पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. गौरव यादव ने कहा कि सीमा पार ड्रग तस्करी नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए, काउंटर इंटेलिजेंस, अमृतसर द्वारा गांव सुखेवाला, अमृतसर के पास दो संदिग्ध वाहनों को रोका और 10.4 किलोग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपियों में से एक, सुखराज सिंह निवासी तरनतारन अपने एक अज्ञात साथी के साथ महिंद्रा स्कॉर्पियो में भाग गया, जबकि मारुति सुजुकी बलेनो जिसमें नशीला पदार्थ था, को मौके पर ही जब्त कर लिया गया।

Drug Smuggling

डी.जी.पी. गौरव यादव ने बताया कि NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस सभी नागरिकों के लिए एक सुरक्षित, नशा मुक्त पंजाब बनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News