होटल में चल रहा था यह अवैध कारोबार, पुलिस ने मैनेजर को किया गिरफ्तार, मालिक फरार

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 08:49 PM (IST)

लुधियाना (अनिल) : पुलिस कमिश्नर लुधियाना कुलदीप सिंह चाहल के दिशा निर्देश थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने बीती रात एक होटल में छापामारी करते हुए लोगों को हुक्का पिलाने वाले दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

उक्त मामले बारे जानकारी देते हुए जांच अधिकारी थानेदार हरमेश लाल ने बताया कि पुलिस टीम गस्त के दौरान जालंधर बायपास चौक में मौजूद थी और इस दौरान मुखबर खास ने सूचना दी की मनजीत नगर में होटल डी .रैड डोर का मालिक हनी अरोड़ा और मैनेजर बिरजेश कुमार अपने होटल मे गैर कानूनी तरीके से हुक्का पिलाने का काम कर  रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने उक्त मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल में छापामारी की गई, जहां पुलिस ने मौके पर होटल के मैनेजर बृजेश कुमार पुत्र प्रमोद कुमार वासी मोहल्ला अमन नगर को दो हुक्का, दो पाइप और दो फ्लेवर के साथ गिरफ्तार किया गया। 

जांच अधिकारी ने बताया कि रेड के दौरान मौके से होटल का मालिक हनी अरोड़ा पुत्र रवि शंकर वासी अमन नगर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने सारे सामान को कब्जे में लेकर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना थाना सलेम टाबरी में मामला दर्ज किया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस फरार आरोपी हनी अरोड़ा को गिरफ्तार करने के लिए उक्त इलाके में छापामारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को  गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News