सिद्धू के जेल से बाहर आते ही गरमाई सियासत, आप'' सरकार ने किया ''पलटवार''

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 08:00 PM (IST)

चंडीगढ़: सिद्धू के जेल से बाहर आते ही सियासत गरमा गई है। नवजोत सिद्धू के वार पर आप ने भी पलटवार किए है। आप के प्रवक्ता मालविंदर कंग ने कहा कि मुख्यमंत्री पर निजी हमले करके सिद्धू ने ये साबित कर दिया की तीन करोड़ पंजाबियों का मान साहब को मुख्यमंत्री बनाना उनको अभी भी चुभ रहा है। 

आप प्रवक्ता कंग  ने पलटवार करते हुए कहा कि अजीब बात है की पंजाब कांग्रेस का कोई बड़ा नेता सिद्धू की रिहाई पर नहीं पहुँचा। सिद्धू एक स्टंटमैन हैं, सरकार ने तो उन्हें आठ बजे ही छोड़ने के आदेश दे दिए थे। उन्होंने कहा कि जेल से बाहर वो सजा काट कर आए हैं कोई आजादी की लड़ाई लड़ कर नहीं। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि ढोल नगाड़े की नौटंकी किस लिए? बोल बच्चन तो वो है ही और वही रहेंगे। एक बुजुर्ग शख्स  ने उनकी वजह से अपनी जान गंवाई थी, उनको इस पर विचार करना चाहिए।  अपने कुकर्मों की सजा काटने के बाद उन्हें थोड़ा शालीन होना चाहिए। जेल से बाहर आते ही पहले दिन से उनके बड़े बोल शुरू हो गए।

उन्होंने कहा कि उनका बस नहीं चल रहा, नहीं तो  वो आज ही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ जाए। यह समय उन्हें अपने परिवार के साथ बिताना चाहिए। जानबूझ कर सिद्धू ऐसा माहौल बना रहे हैं जैसे की उनकी राजनीतिक हिरासत रही हो, पंजाब की जनता उन्हें पहले ही नकार चुकी है। मुझे लगता है सिद्धू साहब आज 1 साल की सजा पूरी करके जेल से बाहर आए हैं उन्हें आराम की जरूरत है करवा देना चाहिए। उन्हें अपने परिवार के साथ मिलना चाहिए। over एक्साइटमेंट में उन्हें बयानबाजी नहीं करनी चाहिए क्योंकि शब्दों से आपको पता होना चाहिए जिनकी वह बात कर रहे हैं वह उन्हीं कि सरकार के दिए हुए हैं।

36000 झूठी नौकरियों के इश्तेहार इन्हीं के सरकार ने दिए थे। मान सरकार ने कितना कर्जा लिया है कितने लोगों को पक्का किया है पंजाब की जनता के सामने पूरा हिसाब है। खराब मौसम के चलते किसानों की फसलों का काफी नुकसान हुआ है मुख्यमंत्री भगवंत मान काफी संजीदगी के साथ उस पर काम कर रहे हैं किसानों को मुआवजा देने में लगे हैं। आपकी सरकारों द्वारा पंजाब पर थोपे गए टोल प्लाजा से बटन दबाकर टोल प्लाजा उसे पंजाब को मुक्त कर रहे हैं।

पिछली सरकारें जिनका आप भी हिस्सा रहे हैं उन सरकारों में मंत्रियों ने जो भ्रष्टाचार किए हैं और पंजाब को लूटा है उस पर इंसाफ दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धू जी जेल जाकर भूल गए हैं कि बेअदबी किसकी सरकार में हुई थी। आज यही कहूंगा कि सिद्धू साहब को अभी आराम की जरूरत है। वह समझते हैं जब कोई जेल जैसी जगह पर इतना लंबा समय बिता कर आता है तो उसे कुछ स्टेबिलिटी की जरूरत होती है, शांति की जरूरत होती है। उन्हें परिवार के बीच बैठकर परमात्मा का शुक्रिया अदा करना चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News