लुधियाना जेल ब्रेक का एक कैदी मंडी गोबिंदगढ़ से गिरफ्तार

4/5/2020 9:49:34 AM

मंडी गोबिंदगढ़(विपन): एक ओर जहां सारा पुलिस विभाग कोरोनावायरस का मुकाबला करने के लिए अपनी सख्त ड्यूटी निभा रहा है, वहीं मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस इस ड्यूटी के साथ-साथ अय आपराधिक घटनाओं पर काबू पाने के लिए पूरी तरह मुसतैद है। लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात की गई पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब उन्होंने लुधियाना जेल की दीवार पार कर फरार हुए कैदियों में से एक कैदी को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी डी.एस.पी. अमलोह सुखविंदर सिंह और थाना प्रमुख इंस्पेक्टर महेंदर सिंह ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में पत्रकारों से बातचीत दौरान दी।

उन्होंने कहा कि गत 28 मार्च को लुधियाना जेल की दीवार पार कर अमन कुमार उर्फ दीपक (22) पुत्र नवल किशोर निवासी नजदीक गुरू नानक वर्कशाप, इकबाल नगर, मंडी गोबिंदगढ़ अपने साथियों सहित फरार होने में कामयाब हो गया था। इस दौरान सहायक थानेदार अवतार सिंह ने एक कैदी को गिरफ्तार कर इसकी सूचना संबंधित पुलिस को दे दी। उन्होंने कहा कि अमन कुमार के खिलाफ पुलिस थाना मंडी गोबिंदगढ़ में 5, खन्ना में एक और लुधियाना में 2 केस दर्ज हैं।

उन्होंने कहा कि जब स्थानीय पुलिस को पता चला कि लुधियाना जेल से फरार हुए 4 कैदियों में से एक मंडी गोबिंदगढ़ का है तो पुलिस ने मुसतैदी से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों की मदद से उसे काबू कर लिया। इस मौके डी.एस.पी. अमलोह सुखविंदर सिंह और थाना प्रमुख इंस्पेक्टर महेंदर सिंह के साथ सहायक थानेदार अवतार सिंह आदि भी उपस्थित थे।


Edited By

Sunita sarangal

Related News