पंजाब में सुबह-सुबह तीर्थयात्रियों से भरी बस के साथ बड़ा हादसा, अब तक इतनी मौ+तें

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 09:02 AM (IST)

समराला (संजय गर्ग): आज तड़के 5 से साढे 5 बजे के बीच समराला नजदीक गांव चेहलां के नैशनल हाईवे पर इंदौर से चली चार धाम यात्रा के लिए यात्रियों से भरी बस सड़क के बीच खड़े टिप्पर ट्राले में जा घुसी। उक्त हादसा इतना भयानक था कि ब स पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।  बताया जा रहा है कि उक्त श्रद्धालुओं से बस करीब 1 महीने से धार्मिक टूर पर थे। आज ये अमृतसर स्थित श्री दरबार साहिब के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। 

PunjabKesari

इस हादसे के बाद आसपास के गांव के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के लिए राहत कार्य शुरू कर दिया।समराला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकालकर समराला के सिविल अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में दो 2 महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत जबकि एक अन्य यात्री की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। 

tourist bus accident  bus accident highway  women dead  ludhiana punjab

इस मौके पर राहत कार्य के लिए पहुंचे एक ग्रामीण ने बताया कि हादसा सुबह करीब 5-5:30 बजे हुआ और हादसे की आवाज सुनकर गांव के लोग तुरंत बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना मिलते ही SHO मौके पर पहुंचे। समराला राओं बरिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें इस हादसे की सूचना सुबह करीब 5 बजे मिली और वह तुरंत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News