Punjab के कारोबारी को विदेशी नंबर से आया Whatsapp Call, बोला- नहीं किया ये काम तो...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 05:48 PM (IST)

पंजाब डेस्क : खरड़ में थाना सदर पुलिस ने व्यापारी को फोन पर धमकी देकर उससे फिरौती मांगने और न देने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सेक्टर-125 सन्नी एन्क्लेव खरड़ निवासी एक कारोबारी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बीती 1 तारीख को उनके फोन पर एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई।

कॉल करने वाले अज्ञात शख्स ने उनसे बात करते हुए धमकी भरे लहजे में कहा कि वे फोन हैकर्स हैं, जो बेहद खतरनाक अंतरराष्ट्रीय गैंग से संबंध रखते हैं। इसके बाद कॉल करने वाले व्यक्ति ने कारोबारी से 20 लाख रुपए की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर 20 लाख रुपए नहीं दिए तो कारोबारी के बेटे के फोन का सारा निजी डेटा लीक करने और इसकी सूचना पुलिस को देने पर बेटे समेत परिवार के बाकी लोगों को जान से मारने की धमकी दी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके बाद वह काफी घबरा गया था, जिसके चलते उसने पुलिस से शिकायत भी नहीं की। इसके बाद उन्हें लगातार विभिन्न अंतरराष्ट्रीय नंबरों से फिरौती की मांग के लिए फोन आने लगे। जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगा लेकिन इतना सब होने के बाद उसके पास दोबारा उसी नंबर से फोन आया, कॉल करने वाले ने उसे शाम 5 बजे तक एफ.सी. खरड़ के पास पैसे लाने के लिए कहा और ऐसा न करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी। आखिरकार तंग आकर उक्त व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी, जिस पर सदर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News