Punjab : महानगर में व्यक्ति का मिला श*व... हालत देख इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 04:26 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : महानगर में एक व्यक्ति का नग्न हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। काराबारा चौंक पैट्रोल पंप के निकट अज्ञात हत्यारों ने एक गोदाम के पीछे सुनसान जगह पर एक युवक को पेड़ से बांधने के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्या से पहले युवक के हाथों को मोबाइल चार्जर की तार से बांधा गया। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस व फौरेसिंक व डॉग स्कवायड की टीम मौके पर पहुंची। मृतक की युवक की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन जिस प्रकार युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया हैं व अवैध संबंध की ओर भी इशारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अकाली दल को बड़ा झटका, मौजूदा विधायक हुए AAP में शामिल

घटना की सूचना मिलते ही थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि सूचना मिली काराबारा चौंक पैट्रोल पंप के निकट एक गोदाम के पीछे सुनसान हिस्से में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। वह तुरंत पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के हाथ तार से बंधे हुए थे। मृतक को पेड़ से बांधा हुआ था। पेड़ से बांधने के बाद युवक की लंबे कपड़े (टी-शर्ट) से गला घोंट कर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिवल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक की पहचान जुटाने में लगी है। फिलहाल आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और शव को 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। परिवार वालों का पता चलते ही पोस्टमार्टम करवाकर  आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

4-5 दिन पहले बेरहमी से की हत्या

प्राथमिक जांच में वारदात स्थल का दृश्य पहली नजर में फिल्मी सीन सा प्रतीत हुआ। परंतु जब पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला है कि शव करीब 4-5 दिन पुराना है। शव पर कीड़े चल रहे थे। शव से बुरी तरह से दुर्गंध आ रही थी। हत्यारों ने सुनसान जगह को चुना ओर बेरहमी से हत्या की। जिस प्रकार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे प्रतीत होता है कि हत्यारों की संख्या 2 या इससे अधिक हो सकती है। युवक की बेरहमी से हत्या के पीछे की वजह रंजिश भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल्स से जांच कर रही है। मृतक की पहचान होने के बाद ही पुलिस अगली कड़ी तक पहुंच पायेगी।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News