Punjab : नशे को लेकर आपस में भिड़े नशेड़ी, एक की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 08:36 PM (IST)

लुधियाना (गौतम ) : रेलवे स्टेशन के सामने स्थित जे.एम.डी. मॉल के बाहर नशे की डोज को लेकर दो अंडरऐज  नशेड़ी आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक नशेड़ी  की मौत हो गई। थाना कोतवाली की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आर्य मोहल्ला निकट शीतला मंदिर के रहने वाले आरोपी को 11 घंटे में ही काबू कर लिया है। आरोपी ने झगड़े दौरान दूसरे पर बर्फ वाले सूए से पीठ व छाती पर कई वार किए, जिस कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल पर सूचित किया और जख्मी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। पुलिस ने मरने वाले  की पहचान संदीप बिहारी के रूप में की है। 

एडिशनल एसएचओ सुलखन सिंह ने बताया कि मौके पर मरने वाले से कोई दस्तावेज नहीं मिले, जिससे उसके परिवार के बारे में पता चल सके। आसपास से केवल उसके नाम का ही पता चला है। उसकी लाश को 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है ताकि उसके वारिसों की तलाश की जा सके। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे मानयोग कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उसे सुधार गृह में भेज दिया गया है।  पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे और कूड़ा बीनने व भीख मांगने का काम करते थे। आस पास के लोगों ने बताया कि दोनों फलूड का नशा करते थे। रविवार की रात को भी जब दोनों इक्ट्ठे थे तो नशा करते समय आपस में भिड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि दोनों नशे की डोज को लेकर ही आपस में भिड़े थे। इस दौरान आरोपी ने आरोपी ने सूए से हमला कर दिया। जख्मी काफी समय तक सहायता के लिए चिल्लाता रहा तो आखिर राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

 लोगों ने बताया कि इस इलाके में व रेलवे स्टेशन के बाहर भिखारियों व नशेडि़यों का जमघट लगा रहता है । जो कि फलूड का ही नशा करते है और आपस में नशे को लेकर कई बार भिड़ जाते है । कई बार एक दूसरे पर ईटों से प्रहार करते है, अगर कोई उन्हें रोकता है वह उन्हें ही मारने के लिए दौडते है । दूसरी तरफ लोगों ने बताया कि बार बार फोन करने पर पीसीआर दस्ता पहुंचं गया। जिन्होंने थाना डिवीजन नंबर 2 व थान कोतवाली की पुलिस को सूचित कर दिया । लेकिन दोनों थाने की पुलिस इलाके को लेकर काफी समय तक एक दूसरेउलझती दिखाई दी । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News