Punjab : पिता ने प्रेमिका के साथ मिल कर 7 साल के बच्चे को किया किडनैप! जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 07:32 PM (IST)

बनूड़  : बीती रात नजदीकी गांव खिजरगड़ (कनोड़) में रहती महिला ने दो व्यक्तियों पर तेज़ाब फैंक कर गंभीर रूप में जख्मी कर देने का समाचार है। 

मामले बारे जानकारी देते हुए महिला हरदीप कौर ने बताया कि उसका विवाह 12 साल पहले निर्मल सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी मठ्याड़ा थाना बनूड़ जिला एस.ए.एस. नगर के साथ हुआ था। उन्होंने बताया कि उसके पास एक सात साल का पुत्र लवजोत सिंह और दो साल की एक बेटी थी। उन्होंने बताया कि किराए के मकान में रहने वाली रुपिन्दर कौर के साथ मेरे पति के नाजायज सम्बन्ध बन गए। जिसके बाद दोनों  किराए पर मकान ले कर रहने लग पड़े और रिश्तेदारों के समझाने के बावजूद भी निर्मल सिंह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस की तरफ से समझौता करवाया तो उसने कहा रुपिन्दर कौर के साथ नहीं रहेगा और वह अपने घर अपनी पत्नी हरदीप कौर, बच्चों और माता-पिता के साथ रहेगा। परंतु इस के बावजूद भी वह रुपिन्दर कौर के साथ गांव कनोड़ में मकान खरीद कर रहने लगा और पांच दिन पहले निर्मल सिंह और रुपिन्दर कौर ने मिलकर गांव मठयाड़ा से मेरे पुत्र लवजोत सिंह को किडनैप करके गांव कनोड़ में ले गए। 

यह भी पढ़ें-  Breaking: ED के शिंकजे में पंजाब के DC का CA, तस्वीरें आई सामने

 इस घटना की सूचना थाना बनूड़ की पुलिस को की गई और बीते दिनों शाम 4 बजे जब वह अपने परिवार सदस्यों के साथ अपने बेटे को लाने के लिए गए। इस दौरान महिला रुपिन्दर कौर ने दरवाज़ा खोलने की बजाय अंदर से तेजाब फैंक दिया, जिस कारण जख्मी हुए व्यक्ति को बनूड़ के सरकारी अस्पताल में दाखि़ल करवाया गया। इसके बाद जब गांव कनोड़ के निवासी इकठ्ठा हो गए तो निर्मल सिंह और रुपिन्दर कौर ने मकान में बंद किया गया लवजोत सिंह को छोड़ दिया गया और वह उसको अपने साथ गांव मठ्याड़ा ले कर आ गई। इस मामले बारे जब जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर नैब सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि इस घटना में जख्मी व्यक्तियों के बयान दर्ज करने उपरांत अगली कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पंजाब में सुबह-सुबह घटा दर्दनाक हादसा, पलटी श्रद्धालुओं से भरी वैन


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News