Punjab : गुंडागर्दी का नंगा नाच : ट्यूशन से बुलाकर युवा छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 09:09 PM (IST)

पटियाला : पटियाला में गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला है। दरअसल नाबालिग बच्चों के बीच मारपीट की तस्वीरें वायरल हुई हैं। घटना 8 तारीख की बताई जा रही है, जहां 15 साल की नाबालिग नाम हरनूर है को उसके दोस्तों ने ट्यूशन से बुलाकर पीटा, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पीड़ित नाबालिग हरनूर का कहना है कि मुझे पीटने आए ये सभी लड़के मेरे स्कूल में पढ़ते हैं। हरनूर ने बताया कि ये सभी लड़के स्कूल से निकाले हुए हैं। ये अक्सर स्कूल में झगड़ा करते थे, जिसके चलते इन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था। लेकिन इनमें से एक लड़का, जिसका नाम मनजोत है, ने ट्रोल बुढ्ढा दल का पेज बनाया है जिस पर ये स्कूल के लड़कों की तस्वीरें डाल उस पर गंदे गाने लगाते थे।  

हमारी उनसे बातचीत हुई कि आप ये पेज डिलीट कर दो और हमारी तस्वीरें भी डिलीट कर दो, लेकिन अंत में उन्होंने मुझे ऊपर बुलाया और लड़कों को कॉन्फ्रेंस में ले गए और मुझे धमकाने लगे और कहा कि हम लड़ेंगे तुम्हारे साथ। जिसके बाद 8 तारीख को मनजोत अपने दोस्तों के साथ 5 से 7 लड़के मेरे दोस्त को मारने के लिए स्कूल के बाहर आए, लेकिन वह वहां से भाग गया जिसके बाद मैं अपनी ट्यूशन पर गया और इसके बाद मुझे मेरे एक अन्य दोस्त का फोन आया कि चलो बाहर चलते हैं और कुछ खाते हैं और मैं उसके साथ स्कूटर पर बैठ गया, मैं अपने पोलो ग्राउंड बरिस्ता के शीर्ष पर गया, लेकिन जब मैं वहां गया, तो उसने मुझे स्कूटर रोकने के लिए कहा। मैंने उनसे पूछा कि क्यों, उन्होंने मुझे रुकने के लिए कहा। इतने में ये सभी लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने हॉकी स्टिक और डंडों से मुझ पर हमला कर दिया। 

वहीं इस बारे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये सभी लड़ने वाले बच्चे नाबालिग हैं, इसलिए इनके परिजनों को थाने बुलाया गया है। सभी परिवारों से कहा जाएगा कि वे अपने बच्चों का ख्याल रखें स्कूल जाएं या न जाएं, जो लोग कॉलेज जाते हैं और वहां झगड़ा करते हैं, उन पर ध्यान देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News