ड्यूटी के साथ मानवता की सेवा में भी आगे पंजाब पुलिस,बचाई 2 लोगों की जान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 08:45 AM (IST)

बाघापुरानाः कोरोना वायरस के प्रसार के दौरान कर्फ्यू ड्यूटी में लगी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के साथ मानव सेवा में भी मिसाल कायम कर रही है। डी.एस.पी. के नेतृत्व में पुलिस टीम लोगों की जान भी बचा रही है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है बाघापुराना के डी.एस.पी. रविंदर सिंह ने, वह 20 अप्रैल को अपने कार्यालय में पहुंचे तो वहां गुरमीत सिंह उनसे मिलने के लिए बैठा था। उसने उन्हें बताया कि उसका सप्ताह में दो बार डायलिसिस होती है। उसे हर हफ्ते बठिंडा डायलिसिस करवाने जाना पड़ता है, इसलिए वह बठिंडा जाने की अनुमति के लिए पास बनवाने के लिए उनके पास पहुंचा है।


डी.एस.पी. ने तुरंत संस्था सरबत दा भला (पटियाला) के प्रतिनिधियों से बात कर उसकी निःशुल्क डायलिसिस की निजी अस्पताल में व्यवस्था करवा दी।  उन्होंने गुरमीत से कहा कि जब तक कर्फ्यू की स्थिति बनी हुई तब तक पुलिस उसके साथ खड़ी है।
 वहीं थोड़ी देर बाद  गश्त के दौरान दो महिलाएं अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे को लेकर मेन चौक पर जा रही थी। टीम ने बाहर निकलने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि बच्चे को दौरे पड़ते हैं। इलाज के लिए गई थी, पर डॉक्टर नहीं मिला। डी.एस.पी.रविंदर सिंह ने गाड़ी का प्रबंध कर टीम को साथ भेजकर मोगा के खन्ना अस्पताल में बच्चे का इलाज करवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News