Punjab: पुलिस व BSF ने ड्रग रैकेट का किया पर्दाफाश, अवैध हथियार और ड्रग मनी सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 07:59 PM (IST)

तरनतारन : तरनतारन पुलिस और बीएसएफ के साथ संयुक्त अभियान दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। इस दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए अवैध हथियारों सहित नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए शख्स के पास से बॉर्डर पार 3.124 किलो हेरोइन, 1 पिस्तौल, 5 मैगजीन, 111 राउंड, 2 तराजू और 3 लाख रुपए ड्रग मनी समेत अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

यह जानकारी पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि, ''तरनतारन पुलिस और बीएसएफ के साथ एक संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उससे 3.124 किलोग्राम हेरोइन, 1 पिस्तौल, 5 मैगजीन, 111 राउंड, 2 स्केल और अवैध हथियार और ड्रग्स सहित 3 लाख रुपए ड्रग मनी जब्त की गई.. इसके साथ ही तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा कि सीमा पार तरनतारन इलाके में पाकिस्तान से ड्रग्स पहुंचाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे और पीछे के लिंक की जांच की जारी है, जिससे और अधिक बरामदगी और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। पंजाब पुलिस राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News