भरे बाजार पंजाब पुलिस के कर्मचारी पर हमला, Video हो रहा Viral

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 02:05 PM (IST)

तरनतारन : जिला तरनतारन के अंतर्गत आते थाना वैरोवाल में तैनात पंजाब पुलिस के कर्मचारी सिमरप्रीत सिंह पुत्र जसविन्दर सिंह निवासी दीनेवाल पर एक व्यक्ति ने अचानक हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मी जहां घायल हो गया वहीं उसकी पगड़ी भी उतर गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी सिमरप्रीत सिंह जब अपनी कार में सवार होकर ड्यूटी पर जा रहा था तो रास्ते में अड्डा गांव ढोटा में कुछ सामान लेने के लिए रुक गया। जहां पहले से ही मौजूद ओम प्रकाश नाम का व्यक्ति खड़ा था और वह पुलिसकर्मी सिमरप्रीत सिंह को वर्दी में देख कर तैश में आ गया और उसके साथ ही  गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।    

PunjabKesari   

देखते ही देखते ओम प्रकाश का भाई धरमिंदर सिंह और उनकी बहन किरणदीप कौर के अलावा तीन अज्ञात व्यक्ति भी आ गए। उनके द्वारा सिमरप्रीत सिंह की पगड़ी उतार दी गई और उसकी वर्दी फाड़ दी और नेम प्लेट भी तोड़ दी। इस दौरान हमलावरों द्वारा किसी तीखी चीज से सिपाही सिमरप्रीत सिंह पर भी वार किया गया जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गया। इस बिगड़ते माहौल को देख कर लोगों के इकट्ठे होने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।       

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सिटी कमलमीत सिंह ने बताया कि इस मामले में थाना वैरोवाल में सिपाही सिमरप्रीत सिंह के बयानों के तहत ओम प्रकाश और धरमिंदर सिंह पुत्र नछत्तर सिंह और बहन किरणदीप कौर निवासी गांव ढोटा के अलावा 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News