'गरीबों का मसीहा' PP गोल्डी की फॉर्च्यूनर का खुला राज, Video में देखें गाड़ी मालिक की सच्चाई

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 04:51 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब पुलिस के कर्मचारी गोल्डी और पुनीत अपने समाज सेवा के कामों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर आतीं रहती हैं लेकिन पिछले दिनों से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल,  दो गाड़ियां एंडेवर और फॉर्च्यूनर को लेकर कई तरह के सवाल खड़ें किए जा रहे हैं। हालांकि पंजाब पुलिस के कर्मचारी गोल्डी और पुनीत सोशल मीडिया पर इसकी सफ़ाई भी दे चुके हैं परन्तु 'पंजाब केसरी' की टीम की तरफ से उस शख्स को ढूंढा गया है जिसके नाम पर यह गाड़ियां हैं। 

PunjabKesari

असली मालिक सचिन ने अपनी सफ़ाई देते बताया कि यह दोनों गाड़ियां उसकी ही हैं। 2018 में उसने एंडेवर गाड़ी ली  थी, जिसको उसने बेच कर फॉर्च्यूनर ली और उस पर भी 30 लाख का लोन है। मेहनत करके उसने यह गाड़ी ख़रीदी है जो उसके नाम पर ही है और उसके घर ही खड़ी हैं। इसके अलावा उसकी एक और कार, स्कूटर और बुलेट का रजिस्ट्रेशन नंबर भी एक ही सा है। वह गोल्डी और पुनीत के साथ सेवा ज़रूर करते हैं, एक दो बार गाड़ी ज़रूर उन्होंने चलाने के लिए मांगी थी। सचिन ने कहा कि जो कोई चाहता है वह गाड़ियां की डिटेल निकलवा सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा ज़रूरी है लेकिन कुछ लोग यह नहीं चाहते कि वह समाज की सेवा करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News