दुबंई में फंसी लड़की की Video के बाद Action में पंजाब पुलिस,  जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 01:33 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी) डी.एस.पी. फिल्लौर जगदीश राज ने कहा लड़की को गलत ढंग से विदेश भेजने वाले एजंटों को बख्शा नहीं जाएगा, थाना प्रभारी को तुरंत जांच कर मुक्दमा दर्ज करने के दिए निर्देश।

आज डी.एस.पी. सब डवीजन फिल्लौर जगदीश राज ने बातचीत करते हुए बताया कि दुबई से एक लड़की द्वारा वीडियो संदेश भेज वहां के हालातों के संबंध में बताया उसमें वह यह भी कह रही है कि कैसे गोराया के रहने वाले उनकी पहचान के एक एजंट ने उसे धोखे में रख कर दुबई भेज दिया। जहां अब उस से काम तो करवाया जा रहा हैे साथ में उसका जमकर शरीरक शोषण हो रहा है। आज यह मामला जैसे ही समाचार पत्रों के माध्यम से उनके ध्यान में आया तो उन्होंने तुरंत थाना प्रभारी को उक्त एजंट और उसके साथीयों के विरूद्ध कड़ी कारवाई करने के निर्देश दे दिए है। जिस से लड़की को सुरक्षित अपने घर वापिस लाया जा सके। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा  िकइस तरह गल्त एजंटों के झांसे में आकर अपने बच्चों को विदेश ना भेंजे बच्चों को उन्हीं एजंट के माध्यम से विदेश भेजे जिन्हें सरकार द्वारा मंजूरी दी गई हो और वह रजिस्ट्रर्ड हो। उस एजंट की पूरी तरह से जांच पड़ताल करने के बाद ही वह कदम उठाएं।

दूसरी तरफ पीड़ित लड़की की बहन रीना ने बताया कि आज जैसे ही उसकी बहन का मामला समाचार पत्रों में छपा तो उसके बाद से उसका अपनी बहन के साथ दुबई में फोन के माध्यम से कोई बातचीत नहीं हुई। शेख के लोगों के जो फोन नंबर उसके पास थे वह सभी बंद आ रहे है और यहां का रहने वाला एजंट भी अपना फोन बंद कर भुमिगत हो गया है। उसने कहा एजंट और दुबई में बैठे लोग अपनी गलतियो को छुपाने के चक्कर में कहीं उसकी बहन के साथ कुछ गल्त ना कर दें उसने प्रशासन और सरकार से फिर अपील की कि किसी तरह उसकी बहन को सुरक्षित घर लाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News