पंजाब की चर्चित जेल सवालों के घेरे में, मोबाइल सहित मिला ये सामान

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 03:52 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): मोबाइल फोन और नशीले पदार्थों की रिकवरी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में चली आ रही फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में से तलाशी अभियान के दौरान 5 और मोबाइल फोन, एक चार्जर और डाटा केबल बरामद हुए हैं, जिसे लेकर सहायक सुपरिंटेंडेंट सुखजिंदर सिंह और रिशव पाल गोयल द्वारा दी गई लिखती जानकारी के आधार पर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने हवालाती एकलव्य, हवालाती करणवीर ,कैदी राहुल, हवालाती लखन और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें : CIA की कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय मूल्य की करोड़ों की हेरोइन सहित 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

यह जानकारी देते हुए थाना सिटी फिरोजपुर के ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार जब सहायक सुपरिंटेंडेंट सुखजिंदर सिंह ने जेल के कर्मचारियों को साथ लेकर रात्रि देर बैरक नंबर एक की तलाशी ली तो वहां पर बंद हवालाती एकलव्य से एक सिम कार्ड के साथ मोबाइल फोन नोकिया कीपैड बरामद हुआ और हवालाती करणवीर सिंह से सिम कार्ड के साथ एक नोकिया कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुए और और एल.ई.डी. के पीछे लावारिस हालत में रखा हुआ सिम कार्ड के साथ एक नोकिया कीपैड मोबाइल फोन तथा एक काले रंग का चार्जर और डाटा केबल मिले।

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब के 17 जिलों में Alert, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

उन्होंने बताया कि सहायक सुपरिंटेंडेंट रिशव पाल गोयल के नेतृत्व में जब जेल के कर्मचारियों ने ब्लॉक नंबर एक की बैरक नंबर 5 की तलाशी ली तो वहां पर बंद कैदी राहुल से सिम कार्ड के साथ एक नोकिया कीपैड मोबाइल फोन और इसके बाद ब्लॉक नंबर 2 की बैरक नंबर 3 की तलाशी लेने पर हवालाती लखन से सिम कार्ड के साथ एक ओप्पो टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद हुआ ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News