Punjab: School प्रिंसिपल का वीडियो हो रहा खूब वायरल, Class में लड़ रहे बच्चों के साथ...

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 08:09 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के मोगा से स्कूल प्रिंसिपल द्वारा बच्चों को लाइन में खड़ा कर पीटने की खबर सामने आई है। जिसके बाद पिटाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और आरोपी प्रिंसिपल को नौकरी से निकाल दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार यह मामला मोगा के धर्मकोट के यूके इंटरनेशलन स्कूल का है। बताया जा रहा है कि मई 2024 में प्रिंसिपल द्वारा कुछ बच्चों को अपने ऑफिस बुलाया गया और उन्हें लाइन में खड़ा कर उनकी पिटाई की। बता दें कि वीडियो सामने आने पर सेक्रेटरी बलकार सिंह ने बताया कि इस मामले के बारे में प्रिंसिपल से बात की गई थी, जिसमें उनका कहना है कि बच्चों द्वारा क्लास में एक दूसरे के साथ मापरीट की जा रही थी। उन्होंने बच्चों का बीच-बचाव करवाया, लेकिन बच्चों फिर भी नहीं सुनी तो, उन्होंने बच्चों को अपने ऑफिस में बुलाया और फिर सजा दी।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले के सामने आने के कारण प्रिंसिपल को स्कूल से हटा दिया गया और साथ ही बाकी टीचर्स को भी चोतावनी दी गई है। मामले में अभिभावकों का कहना है कि यह मामला गर्मी की छुट्टियों से पहले का है। प्रशासन को जब इस घटना का पता लगा तो शीघ्र ही प्रिंसिपल को निकाल दिया गया। बाद में जब प्रशासन को महसूस हुआ कि किसी को इस बारे में नहीं पता चला तो उनके द्वारा प्रिंसिपल को वापिस रख लिया गया। अभिभावकों का कहना है कि बच्चों द्वारा इस मामले में उन्हें कुछ नहीं बताया गया था। जब यह वीडियो वायरल हुई तो, काफी लोग इकट्ठा होकर स्कूल पहुंचे, जिसके कारण उन्हें प्रिंसिपल को निकलना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News