Himachal घूमने जा रहे Punjabi सावधान, Entry को लेकर मचा बवाल, Live हुए लोग

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 04:11 PM (IST)

पंजाब डेस्कः अगर आप पंजाब से हिमचाल घूमने की सोच रहे हैं तो जरा सावधान हो जाए। दरअसल, हिमाचल के लोगों ने पंजाबियों की एंट्री बंद करने को लेकर बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर लगातार खबरे आ रही है कि पंजाबियों को हिमाचल में घुसने नहीं दिया जाएगा।


आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस व मंडी सीट से भाजपा के सांसद कंगना रानौत के थप्पड़ कांड का मामला भड़कता जा रहा है। दरअसल, जहां पंजाब के लोगों ने CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का समर्थन किया तो वहीं अब इसका असर हिमाचल में भी देखने को मिल रहा है।  हाल ही में हिमाचल घूमने गए NRI पंजाबी कपल को बेरहमी से पीटने के बाद अब पंजाबी टैक्सी ड्राईवर को बेरहमी से पीटा गया, जिसकी वीडियो सामने आई है। बताया जा रहा है कि हिमाचलियों ने टैक्सी ड्राईवर को बेरहमी से पीटा और जान से मारने की धमकी देते कहा कि हिमाचल में पंजाबियों को घुसने नहीं दिया जाएगा। 

इसके बाद टैक्सी ड्राईवर लाइव होकर मनाली पहुंचे ड्राइवरों को साथ आने की अपील कर रहा है और कह रहा है कि वह मैडिकल करवाने जा रहा है, मेरा साथ दे और यहां पहुंचे। इस वीडियो के बाद टैक्सी ड्राइवर यूनियन ने हिमाचल ना जाने की अपील की है। साथ ही #BoycotHimchal चलाया जा रहा है। तांकि वहां कि सरकार को पता चल सके कि पंजाबियों के साथ हिमाचल में क्या हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News