राजा वड़िंग ने ''आप'' सरकार के खिलाफ निकाली भड़ास, किया यह दावा

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 05:59 PM (IST)

दिड़बा मंडी (अजय): पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने शहर के व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि संगरूर लोकसभा उपचुनाव से केंद्र और पंजाब सरकार की सत्ता बदलने पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उपचुनाव में पार्टी की हार होती है तो पार्टी नेताओं का दिमाग ठीक किया जा सकता है इसलिए आम आदमी पार्टी की हार पंजाब की भलाई के लिए है। कांग्रेस की स्थिति के बारे में बताते हुए राजा वड़िंग ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी की स्थिति दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है और लोगों के प्यार से मिल रही भारी जबरदस्त प्रतिक्रिया के सदका कांग्रेस की जीत होगी।

इसके अलावा राजा वड़िंग ने कहा कि जनता के प्यार के चलते कांग्रेस उम्मीदवार दलबीर सिंह गोल्डी को संगरूर से देश की विधानसभा क्षेत्र से संसद में भेजा जाएगा। राजा वड़िंग ने वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा को फटकार लगाते हुए कहा कि सरकार के मुताबिक इस बार लोगों से पूछकर बजट तैयार किया जा रहा है लेकिन उनका दावा है कि किसी भी व्यक्ति को बजट बनाने से पहले नहीं पूछा गया। आम आदमी पार्टी सिर्फ अपनी वाहवाही बटोरने के लिए प्रचार करना जानती है, लेकिन वे हकीकत से कोसों दूर और जमीनी स्तर पर बातें करती हैं। 

उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार का कोई जोर चलता नजर नहीं आ रहा है। चारों ओर लूटपाट, हत्या और नशीली दवाओं का बोलबाला है जिस करके 'आप' सरकार को केवल तीन महीनों में फ्लॉप बना दिया है। वडिंग ने कहा कि बड़े मुद्दों के चलते सत्ता में आए आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने अपना पूरा भरोसा खो दिया है। नतीजतन, लोग उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे हैं। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं पूर्व अध्यक्ष सतनाम सिंह घुम्मन, नगर पंचायत अध्यक्ष बिट्टू खान, जस्सी नंबरदार के अलावा बड़ी संख्या में व्यवसायी मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News