मोदी पर एक बार फिर बरसे राजेवाल, प्रधानमंत्री पर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Mar 29, 2021 - 10:55 AM (IST)

रूपनगर/श्री आनंदपुर साहिब (विजय): होला मोहल्ला पर श्री आनंदपुर साहिब में हुई किसानी कॉन्फ्रैंस में वक्ताओं ने जहां केंद्र की मोदी सरकार की निंदा की वहीं भाजपा और भाजपाइयों का सामाजिक बॉयकाट करने का आह्वान किया।

श्री आनंदपुर साहिब-कीरतपुर साहिब मुख्य मार्ग पर स्थित माता नानकी अस्पताल के नजदीक आयोजित किसानी कॉन्फ्रैंस में पहुंचे बलवीर सिंह राजेवाल, हरिंदर सिंह लक्खोवाल, रुलदू सिंह, योगराज सिंह, मनजीत राय, कुलदीप सिंह वजीदपुर, शमशेर सिंह शेरा मुख्य रूप से पहुंचे। हरिंदर सिंह लक्खोवाल ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के सब्र को परख कर रही है परन्तु किसान पहले ही 6-6 महीनों का राशन लेकर दिल्ली गए हैंं। 

बलवीर सिंह राजेवाल ने कहा कि मोदी ने देश को कॉर्पोरेट घरानों के पास गिरवी रख दिया है। मोदी देश व दुनिया में तानाशाह नेता के रूप में मशहूर हो रहे हैं। 
रुलदू सिंह ने कहा कि देश और पंजाब में भाजपा अपना जनाधार खो चुकी है इसलिए सभी पंजाबी भाजपा और भाजपाइयों का सामाजिक बॉयकाट करें। भाजपा विधायक को नंगा करके मारपीट करने की घटना पर उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं तब होती हैं जब लोगों में गुस्सा हो। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से अपील की कि जैसे उन्होंने कोरोना की आड़ में पंजाब के स्कूलों को बंद किया है, उसी तरह राज्य में शराब के ठेके भी बंद करवाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News